सब कुछ Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा: 'आई एम लिटरली ओपन टू एवरी सिंगल थिंग' - Secrets of the celebrities revealed: affairs, love,Sex, weddings - For all the latest celebrity

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 12 August 2019

सब कुछ Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा: 'आई एम लिटरली ओपन टू एवरी सिंगल थिंग'

सब कुछ  Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा: 'आई एम लिटरली ओपन टू एवरी सिंगल थिंग'



सब कुछ  Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा:

सब कुछ  Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा


माइली साइरस अपने प्रेम जीवन और कामुकता के बारे में आगे बढ़ना जारी रखती हैं।

26 वर्षीया गायिका ने कई पुरुषों, महिलाओं और बहुओं के साथ रोमांस किया है, जो हाल ही में शादी के सात महीने बाद और शादी के एक दशक बाद पति लियाम हेम्सवर्थ से अलग होने की घोषणा कर रही हैं।

लोगों ने शनिवार को विशेष रूप से पुष्टि की कि साइरस और हेम्सवर्थ अपने प्रतिनिधि के रूप में विभाजित थे: "एवर-इवोल्यूशन, भागीदारों और व्यक्तियों के रूप में बदलते हुए, उन्होंने फैसला किया है कि यह सबसे अच्छा है जब वे दोनों अपने और करियर पर ध्यान केंद्रित करते हैं।"

साइरस ने 2009 में निकोलस स्पार्क्स के रोमांटिक ड्रामा द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हेम्सवर्थ से मुलाकात की, और 2012 में प्रस्तावित किए जाने से पहले के वर्षों के लिए फिर से एक बार फिर से एक चट्टानी, ऑन-ऑफ रिलेशनशिप बना लिया। दोनों ने अपनी सगाई समाप्त कर दी और एक साल बाद टूट गए 2015 में सामंजस्य स्थापित करने से पहले, फिर दिसंबर 2018 में, वे फ्रैंकलिन, टेनेसी में अपने घर पर एक अंतरंग समारोह के दौरान काम करते थे।

हेम्सवर्थ के साथ उसके ब्रेकअप की खबर से पहले, "मदर्स डॉटर" हिटमेकर को इटली में ब्रॉडी जेनर के पूर्व कैथलिन कार्टर को चूमते हुए फोटो खींचा गया था, जब हिल्स जोड़ी ने अपने विभाजन की पुष्टि की थी।

साइरस, जो एक लंबे समय से एलजीबीटीक्यू अधिवक्ता हैं, कामुकता पर अपने स्पष्ट विचार साझा करने से पीछे नहीं हटे हैं। कैटी पेरी के साथ होंठ बंद करने के सपने के बारे में ट्वीट करने से लेकर अपने परिवार के साथ अपनी यौन इच्छाओं के बारे में खुलने तक, यहाँ सब कुछ है जो साइरस ने गैर-प्यार वाले प्यार के बारे में कहा है।

पूर्व डिज्नी चैनल स्टार ने 14 साल की उम्र में अपनी कामुकता के बारे में मां टीश साइरस के साथ की गई बातचीत को याद करते हुए कहा, “मुझे याद है कि मैं उसे एक अलग तरीके से महिलाओं की प्रशंसा करता हूं। और उसने मुझसे पूछा कि इसका क्या मतलब है। और मैंने कहा ‘मैं उनसे प्यार करता हूं। मुझे उनसे प्यार है जैसे मैं लड़कों से प्यार करती हूं। '' और यह समझना उनके लिए बहुत कठिन था, '' मिली ने जून 2015 में पेपर पत्रिका को बताया।

"वह मुझे न्याय नहीं करना चाहती थी और वह नहीं चाहती थी कि मैं नरक में जाऊं। लेकिन वह किसी भी ईश्वर को मानने से ज्यादा मुझ पर विश्वास करती है। मैंने बस उसे मुझसे स्वीकार करने के लिए कहा। और उसने कहा, "वह जारी रही, बाद में जोड़ते हुए," मैं लड़का या लड़की होने से संबंधित नहीं हूं, और मुझे अपने साथी का संबंध लड़के या लड़की से नहीं है। "

2015 में, साइरस पैनसेक्सुअल के रूप में सामने आए और उसी वर्ष: उन्होंने 2015 में पांच महीने के लिए पैट्रिक श्वार्जनेगर को डेट किया। फिर जब वे टूट गए, उसके तुरंत बाद साइरस को विक्टोरिया के सीक्रेट मॉडल स्टेला मैक्सवेल को चूमते हुए देखा गया।

पूर्व डिज्नी चैनल स्टार ने 14 साल की उम्र में अपनी कामुकता के बारे में मां टीश साइरस के साथ की गई बातचीत को याद करते हुए कहा, “मुझे याद है कि मैं उसे एक अलग तरीके से महिलाओं की प्रशंसा करता हूं। और उसने मुझसे पूछा कि इसका क्या मतलब है। और मैंने कहा ‘मैं उनसे प्यार करता हूं। मुझे उनसे प्यार है जैसे मैं लड़कों से प्यार करती हूं। '' और यह समझना उनके लिए बहुत कठिन था, '' मिली ने जून 2015 में पेपर पत्रिका को बताया।

"वह मुझे न्याय नहीं करना चाहती थी और वह नहीं चाहती थी कि मैं नरक में जाऊं। लेकिन वह किसी भी ईश्वर को मानने से ज्यादा मुझ पर विश्वास करती है। मैंने बस उसे मुझसे स्वीकार करने के लिए कहा। और उसने कहा, "वह जारी रही, बाद में जोड़ते हुए," मैं लड़का या लड़की होने से संबंधित नहीं हूं, और मुझे अपने साथी का संबंध लड़के या लड़की से नहीं है। "

2015 में, साइरस पैनसेक्सुअल के रूप में सामने आए और उसी वर्ष: उन्होंने 2015 में पांच महीने के लिए पैट्रिक श्वार्जनेगर को डेट किया। फिर जब वे टूट गए, उसके तुरंत बाद साइरस को विक्टोरिया के सीक्रेट मॉडल स्टेला मैक्सवेल को चूमते हुए देखा गया।

"मेरा पूरा जीवन, मैंने अपने स्वयं के लिंग और अपनी खुद की कामुकता को नहीं समझा। मुझे हमेशा उभयलिंगी शब्द से नफरत थी क्योंकि वह मुझे एक बॉक्स में डाल रहा था। मैं कभी किसी के बारे में नहीं सोचता कि वह लड़का है या लड़की होने के नाते, ”उसने अक्टूबर 2016 में वैरायटी को बताया।


“मेरे जीवन में मेरा पहला रिश्ता एक लड़की के साथ था। मैं एक बहुत ही धार्मिक दक्षिणी परिवार में पला-बढ़ा हूं। एक बार जब मैंने अपने लिंग को और अधिक समझ लिया, जो कि अप्रभावित था, तब मैंने अपनी कामुकता को और अधिक समझा। मैं ऐसा था, was ओह-यही कारण है कि मैं सीधे महसूस नहीं करता और मैं समलैंगिक महसूस नहीं करता। यह इसलिए है क्योंकि मैं नहीं हूँ, '' साइरस ने समझाया।

फ्री टू बी माइली
कामुकता के बारे में उनके शुरुआती उद्धरणों में से एक 2013 में आया था, जब टोरंटो सन को बताया गया था: “सभी ने कहा कि मैं एक समलैंगिक था लेकिन मुझे पसंद है, एक समलैंगिक होना एक बुरी बात नहीं है। इसलिए अगर आपको लगता है कि मैं एक समलैंगिक हूं, तो मैं नाराज नहीं हूं। आप मुझे बहुत बुरा कह सकते हैं। समलैंगिक होना एक तारीफ है। ”

इसी तरह, 2015 में, साइरस ने अपने पेपर साक्षात्कार में अपनी खुद की कामुकता में आने के बारे में खुलासा किया। "मैं सचमुच हर एक चीज़ के लिए खुली हूँ जो सहमति दे रही है और इसमें एक जानवर शामिल नहीं है और हर कोई उम्र का है," उसने कहा। "जो कुछ भी कानूनी है, मैं उसके साथ नीचे हूं। यो, मैं किसी भी वयस्क के साथ नीचे हूं - 18 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति जो मुझसे प्यार करने के लिए नीचे है। "

उसी वर्ष, स्टार ने अपने प्रशंसकों को प्राइड मंथ के सम्मान में "बस वही होना चाहिए जो आप होना चाहते हैं", टाइम पत्रिका को बताते हुए कहा: "मैं पुरुषों और सहयोगियों की सुरक्षा जरूरी नहीं करता। मुझे लगता है कि इससे मुझे कामुकता का खुलापन मिला है। ऐसा नहीं है कि मेरे पिता एक भयानक रक्षक नहीं थे, लेकिन मुझे बचाने के लिए मेरी माँ पर भरोसा है। वह राजकुमार है। मेरे पास वह परी कथा कभी नहीं थी। ”

साइरस ने यह भी साझा किया कि कैसे उसे एक "अत्यधिक ऊर्जा" महसूस हुई कि जब वह कुछ खास पुरुषों के आसपास होगी तो उसे पसंद नहीं थी। "इससे मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे एक फीमेल-बॉट बनना है, जो मैं नहीं हूं। और फिर जब मैं एक लड़की के साथ था, तो मुझे ऐसा लगा, 'ओह एस-, उसे अपनी सुरक्षा के लिए किसी की जरूरत है, इसलिए मुझे इस माचो ऊर्जा की जरूरत है।' और यह भी सही नहीं लगा। "उसने कहा, बाद में जोड़ते हुए," मैंने सोचा, 'मैं इस तरह से नहीं जी रहा हूँ।' ... अगर मैं एक सीधे रिश्ते में समाप्त होता हूं, तो यह ठीक है - लेकिन मैं एफ-आईएनजी स्लोब लोगों के साथ नहीं जा रहा हूं। "

सब कुछ  Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा:

सब कुछ  Miley Sirus ने अपनी Sex Life के बारे में कहा:



Quick Talk -

साइरस ने 2015 में एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि उनके सभी पिछले रिश्ते "सीधे, विषमलैंगिक" नहीं थे। हालांकि उसने उस समय यह निर्दिष्ट नहीं किया कि वह उस समय क्या कह रही थी, अभिनेत्री बाद में अपनी रोमांटिक प्राथमिकताओं के बारे में बताएगी।

हेम्सवर्थ से दिसंबर 2018 की शादी के बाद के महीनों में, साइरस ने कई मौकों पर स्पष्ट किया कि यद्यपि वह विषमलैंगिक संबंधों में था, फिर भी वह क्वीर के रूप में पहचान रखता है।

"कारण यह है कि लोग कभी-कभी शादी कर लेते हैं, पुराने जमाने के हो सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जिस कारण से हमारी शादी हुई है, वह पुराने जमाने की नहीं है - मुझे लगता है कि यह वास्तव में इस तरह का नया युग है," उन्होंने वैनिटी फेयर को अपनी मार्च कवर स्टोरी के लिए कहा। "हम नए सिरे से परिभाषित कर रहे हैं, एफ-फ्रेंक होने के लिए, यह किसी के लिए कैसा दिखता है जो एक विषमलिंगी व्यक्ति अपने आप को एक विषमलैंगिक रिश्ते में होना चाहिए।"

साइरस ने कहा, "मैं जो उपदेश देता हूं वह है: लोग लोगों के प्यार में पड़ जाते हैं, लिंग के नहीं, जो नहीं दिखते हैं, जो भी नहीं। मैं जिस प्रेम में हूं वह लगभग आध्यात्मिक स्तर पर मौजूद है। इसका कामुकता से कोई लेना-देना नहीं है। नई पीढ़ी में रिश्ते और साझेदारी - मुझे नहीं लगता कि उनके पास कामुकता या लिंग के साथ ऐसा करने के लिए बहुत कुछ है। सेक्स वास्तव में एक छोटा हिस्सा है, और लिंग रिश्तों का एक बहुत छोटा, लगभग अप्रासंगिक हिस्सा है। ”

हालांकि उसने स्वीकार किया कि शादी "मेरे लिए चरित्र से बाहर की तरह है", साइरस ने अभी भी अपना रुख स्पष्ट कर दिया है: "जैसे, वह कौन देता है - यदि वह एक लड़का है, अगर मैं एक लड़की हूँ, या अगर वह एक महिला थी - जो देता है af-? हम वास्तव में एक साथ मजबूत हैं। एक अकेला नंबर है। ”

"मुझे लगता है कि यह लोगों को बहुत भ्रमित कर रहा है कि मैंने शादी कर ली है। लेकिन मेरा रिश्ता अनूठा है, ”साइरस ने उसके और हेम्सवर्थ के बारे में कहा।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं कभी भी सार्वजनिक रूप से लोगों को वहाँ जाने की अनुमति दूंगा क्योंकि यह इतना जटिल, और आधुनिक और नया है कि मुझे नहीं लगता कि हम ऐसी जगह हैं जहाँ लोग इसे प्राप्त करेंगे," उन्होंने साझा किया। "मेरा मतलब है, क्या लोगों को वास्तव में लगता है कि मैं एफ-एप्रन कुकिंग डिनर में घर पर हूं? मैं एक विषमलैंगिक संबंध में हूं, लेकिन मैं अभी भी महिलाओं के लिए बहुत आकर्षित हूं। ”

साइरस ने कहा: "लोग स्वास्थ्य कारणों से शाकाहारी हो जाते हैं, लेकिन बेकन अभी भी एफ-आईएनजी अच्छा है, और मुझे पता है। मैंने एक साथी निर्णय लिया। यह वह व्यक्ति है जिसे मुझे लगता है कि मेरी पीठ सबसे ज्यादा है। मैं निश्चित रूप से एक रूढ़िवादी पत्नी की भूमिका में फिट नहीं हूं। मैं उस शब्द को पसंद नहीं करता।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages