डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने लड़की के साथ कुछ करते हैं ऐसा जो सुनके आपके होश उड़ जायेंगे - Secrets of the celebrities revealed: affairs, love,Sex, weddings - For all the latest celebrity

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 13 August 2019

डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने लड़की के साथ कुछ करते हैं ऐसा जो सुनके आपके होश उड़ जायेंगे

डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने लड़की के साथ कुछ करते हैं ऐसा जो जानके आपके होश उड़ जायेंगे 

  • 7 खौफनाक बातें डोनाल्ड ट्रम्प ने इवांका के बारे में कहा है 


डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने लड़की के साथ कुछ करते हैं ऐसा
Trump Father Doughter RelationShip


स्टॉर्मी डेनियल्स ने "60 मिनट्स" में बताया कि डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी बेटी इवांका की तरह ही उसे सुपर-स्मार्ट बताते हुए सेक्स के लिए उकसाया था।

हो सकता है कि सीबीएस न्यूज़ के इंटरव्यू में यह सबसे महत्वपूर्ण क्षण था (हालाँकि यह एक उच्च बार है) जो 25 मार्च को 22 मिलियन अमेरिकियों ने देखा था।

लेकिन अनुभवी ट्रम्प पर नजर रखने वालों को यह पहली बार पता चला है कि हमारी दुनिया के व्यापारी मुगल-नेता ने अपनी बड़ी बेटी के साथ आपत्तिजनक तरीकों से चर्चा की है। यहाँ डोनाल्ड के सबसे Ickiest Ivanka क्षणों में से कुछ हैं:

# स्टॉर्मी के साथ 7 चैटप्ले
डैनियल्स ने एंडरसन कूपर को लेकर जो किस्सा पेश किया वह कुछ नया था। लेकिन वह मूल रूप से दोहरा रही थी कि उसने 2011 में InTouch पत्रिका को क्या बताया था।

“डेनियल्स ने छह साल पहले एक पत्रिका को बताया था कि डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ने उनके बेटे बैरन को जन्म देने के तुरंत बाद ही उनके साथ एक संबंध बना लिया था… उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि मैं उनकी बेटी की तरह खूबसूरत और स्मार्ट हो। , "डेनियल्स ने कहा।

7  खौफनाक बातें डोनाल्ड ट्रम्प ने फॉरवर्ड द्वारा इवांका के बारे में कहा है
ट्रम्प ने स्टॉर्मी डैनियल्स को बताया, Me आप मुझे इवांका की याद दिलाते हैं - सेक्स से ठीक पहले

6 -  मुझे गोल्फ पसंद है। हम दोनों को सेक्स करना पसंद है
जब उनसे पूछा गया कि वह और उनकी बेटी दोनों अपनी पसंदीदा चीजों पर क्या विचार करते हैं, तो ट्रम्प ने जवाब दिया, "मैं सेक्स कहने जा रहा था, लेकिन मैं [गोल्फ और रियल एस्टेट] से संबंधित हो सकता हूं।"

5 - क्या इवांका एक बेहतरीन प्लेमेट बनेगी?

“इवांका ने प्लेबॉय के लिए पोज़ करना वाकई निराशाजनक होगा… वास्तव में नहीं। लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि पत्रिका के अंदर क्या है ... मुझे नहीं लगता कि Ivanka पत्रिका के अंदर [एक नग्न शूटिंग] करेगा, हालांकि उसके पास बहुत अच्छा आंकड़ा है। मैंने यह नहीं कहा कि अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती, तो शायद मैं उसे डेट नहीं करता। "


4 - उसके पास 'सर्वश्रेष्ठ शरीर' है - और मैंने उसे बनाया

"आप जानते हैं कि दुनिया की महान सुंदरियों में से कौन हर किसी के अनुसार है?" और मैंने उसे बनाने में मदद की। Ivanka। मेरी बेटी, इवांका। वह 6 फीट लंबा है, उसे सबसे अच्छा शरीर मिला है। ”


3 -  यह आसान ले लो, जूलिया

पत्रकार जूलिया इओफे के पोलिटिको अनुबंध को राष्ट्रपति के संक्रमण के दौरान समाप्त कर दिया गया था, उन्होंने ट्वीट किया था, “या तो ट्रम्प अपनी बेटी को चोद रहे हैं या वह भाई-भतीजावाद के कानूनों को तोड़ रहे हैं। यह बदतर है? ”द हिल में एक रिपोर्ट से जुड़ा ट्वीट जिसमें दावा किया गया था कि इवांका ट्रम्प पारंपरिक रूप से फर्स्ट लेडी के लिए आरक्षित व्हाइट हाउस के कार्यालय पर नजर गड़ाए हुए थीं।

उस शाम, Ioffe ने अपने व्यक्तिगत खाते पर संदेशों की एक श्रृंखला पोस्ट की, जो उसने लिखा था उसके लिए माफी माँगता हूँ। बाद में वह अटलांटिक में एक नया टमटम उतरा।


2 -‘अगर मैं उसके पिता नहीं थे’

"हाँ, वह वास्तव में कुछ है, और क्या एक सौंदर्य है, कि एक। अगर मैं ख़ुशी से शादी नहीं कर रहा हूँ और, तो पता है, उसके पिता ... "

1 - हाँ यह गलत है, डोनाल्ड

"Yes अपनी पत्नी की तुलना में अपनी खुद की बेटी के लिए अधिक कामुक होना गलत है?"

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages