टॉप सेलिब्रिटी के Virginity Lost Stories जो जानके अप्पको अजीब लगेगा - Secrets of the celebrities revealed: affairs, love,Sex, weddings - For all the latest celebrity

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 14 August 2019

टॉप सेलिब्रिटी के Virginity Lost Stories जो जानके अप्पको अजीब लगेगा

टॉप सेलिब्रिटी के Virginity Lost Stories जो जानके अप्पको अजीब लगेगा


यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हॉलीवुडके बड़े बड़े मशहूर हस्तियों  यौन जीवन से ग्रस्त है। लगभग किसी भी साक्षात्कार में, रिपोर्टर प्रसिद्ध अभिनेताओं और संगीतकारों पर बमबारी करेंगे, जो उन्हें रात में गर्म रखने के बारे में सवाल करते हैं। हालांकि कई हस्तियां गैर-उत्तर के साथ कोय खेलती हैं, कुछ बोल्ड और अधिक नायाब हॉलीवुड स्टार्लेट को अपने सबसे अधिक प्रेमपूर्ण मामलों को साझा करने में कोई समस्या नहीं है। जब स्पॉटलाइट का मुख्य फोकस सेक्स, सेक्स, सेक्स होता है, तो प्रमुख हस्तियां अक्सर अपने पिछले यौन विजय में अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए बाध्य महसूस करती हैं।

यद्यपि  सेक्स को एक निजी विषय माना जाता है, कई प्रसिद्ध हस्तियों ने पहली बार सेक्स संबंध बनाने के बारे में बताया है । अपनी वर्जिनिटी खोना किसी के लिए भी बड़ी बात है, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटीज के लिए भी।






Anjelina Jolie

Anjelina Jolie



Anjelina Jolie


क्या यह संभव हो सकता है कि एंजेलीना जोली ने अपनी बदनाम लड़की, बाधित भूमिका में कुछ वास्तविक जीवन के अनुभव को शामिल किया?
 एक साक्षात्कार मे जोली ने बताया की वो 14 साल की उम्र में अपना  Virginity खो दिया, कई लोगों के वो अबतक युवा हे । हालांकि, जोली ने कबूल किया कि जब उसने अपने तत्कालीन प्रेमी के साथ यौन संबंध बनाना शुरू किया, तो उसे लगा कि जैसे संबंध काफी नहीं है। सेक्स के दौरान, जोली ने चाकू को पकड़ लिया और अपने प्रेमी को काट दिया ताकि निकटता का अनुभव हो सके। जोली के अनुसार, उसके प्रेमी ने उसे "किसी चीज़ के बदले में काट दिया और हम खून से लथपथ हो गए, मेरा दिल दौड़ रहा था। फिर जब भी मुझे लगता था कि मैं फंस गई, मैं खुद को काट लिया  ।


Anjelina Jolie

Anjelina Jolie



Anjelina Jolie



किम कार्दशियन जब अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताती हैं तो वह बिल्कुल शर्म नहीं करती है, खासकर Ray J के साथ उनके सेक्स टेप को देखते हुए जो उन्हें घर का नाम बना दिया है। और जब उनसे पहली बार पूछा गया, तो कार्दशियन को अपनी कहानी बताने में उतना ही भरोसा था। कार्दशियन के अनुसार, वह उस समय अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध बनाने के बारे में सोच रही थी, जो संभवतः माइकल जैक्सन के भतीजे T J हो सकते थे।
14 साल की उम्र में, कार्दशियन ने अपनी मां में विश्वास किया। क्रिश जेनर ने कार्दशियन को बात दी और सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित है। कार्दशियन तब अपनी माँ क्रिश की सराहना करने के लिए आगे बढ़ीं, उन्होंने उसे गोली चलाने के लिए प्रेरित किया और "उसके साथ वास्तव में पारदर्शी" होने के लिए।



Johny Deep
Johny Deep

Johny Deep

सबसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी सेक्स कहानियों में से एक हे , जॉनी डेप ने अपने Band The Flame के साथ दौरा करते हुए अपनी Virginity खो दिया। उस समय केवल 13 वर्ष की उम्र में थे, डेप ने कम उम्र में अपनी सर्वोत्कृष्ट बुरे लड़के की छवि प्राप्त कर ली। न केवल डेप ने अपनी पहली किशोरावस्था के दौरान अपना Virginity खो दिया। उनका पहली बार कम से कम कहने के लिए पौराणिक माना जाता है।


 Chris Evans -


Chris Evans 



Chris Evans -


क्या आपकी सेक्स लाइफ के बारे अपने माँ से बात करना सही  हे ?
बिलकुल ही हुआ था क्रिस इवान के ज़िन्दगी में
क्रिस इवांस यकीन है कि  वो  बुरा नहीं था। एक साक्षात्कार के अनुसार बताया की जब वो आपने Virginity खोने के बाद घर वापस आकर कहा की,
"माँ, मैंने अभी-अभी सेक्स किया है ! ?" किसी और के लिए, यह सबसे भयावह उच्चारण होगा जो आपके मुंह से अपनी मां के लिए निकल सकता है। लेकिन इवांस के लिए, यह सिर्फ एक और साप्ताहिक बातचीत है। जाहिर , है ,इवांस और उनकी मां अपने सेक्स जीवन पर चर्चा करते समय बहुत खुले हैं। अभिनेता ने स्वीकार किया है कि जब वह एक नई लड़की के लिए आकर्षण विकसित करता है, तो वह अक्सर अपनी माँ को बुलाता है, और वह हमेशा अपनी निजी राय मांगेगा हे ।



Paris Hilton

Paris Hilton 


Paris Hilton 


Palm Springs में मिलने के दो महीने बाद Tori Spelling के भाई रैंडी स्पेलिंग ने पेरिस हिल्टन की Virginity ली। Spelling ने उस कहानी को सुनाया जिसमें उन्होंने तत्कालीन 15 वर्षीय लाभार्थी के साथ छींटाकशी करने का प्रयास किया।।अंत में, दोनों ने काम करने के लिए चुपके से अभी तक हर किसी के सबसे बुरे बुरे सपने को देखा।। अपने स्वयं के शब्दों में, स्पेलिंग ने कहा: "मैंने सुना है कि यह दरवाजा खटखटाता है, और मैं बाहर देखता हूं और उसकी दादी वहां और फिर मैं खिड़की से बाहर देखता हूं और मैं पेरिस को एक सूटकेस के साथ पूरी पोशाक में देखता हूं की।मोर्टिफाइड इसे हल्के ढंग से डाल रहा है ।



Katy Perry

Katy Perry


Katy Perry


अपने पूर्व पति की कहानी के विपरीत, कैटी पेरी को अपनी वर्जिनिटी खोने का काफी रोमांटिक अनुभव था। GQ Spread में, पॉप गायिका ने पहली बार एक कार की अगली सीट पर वर्णन किया। पेरी ने याद किया कि जेफ़ बकले के एल्बम ग्रेस को सुनते हुए उसने पहली बार "एक वोल्वो सेडान की सामने की सीट पर सेक्स किया था।" पेरी के सौंदर्य ब्रांड की शर्म की बात है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages