दुनिआ के १० सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नो २ का है इंडिया दीवाना - Secrets of the celebrities revealed: affairs, love,Sex, weddings - For all the latest celebrity

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 14 August 2019

दुनिआ के १० सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नो २ का है इंडिया दीवाना

दुनिआ के १० सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नो २ का है इंडिया दीवाना


सुंदरता की प्रशंसा कौन नहीं करता है? खासकर जब महिलाओं के विषय की बात आती है, तो सबसे मूल्यवान चीज को सुंदरता माना जाता है। यह एकमात्र ऐसी चीज़ है जो एक महिला के रंगों को जोड़ती है। एक खूबसूरत महिला एक इंद्रधनुष की तरह है, जिसमें सभी के लिए आकर्षक सभी प्रकार के रंग शामिल हैं। सौंदर्य महिलाओं को आत्मविश्वास, आत्म-विश्वास, विश्वास और सम्मान देता है। यह आपके लिए कहीं से भी चमत्कार पैदा कर सकता है। हॉलीवुड आकर्षक महिलाओं की एक विशाल भूमि है, जिसमें विविध रक्त रेखाओं की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं।

2019 की दुनिया की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की List



Dakota Fanning

Dakota Fanning


10. Dakota Fanning



स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड में नामांकित होने के लिए हॉलीवुड के पूरे राजवंश में सबसे कम उम्र की अभिनेत्री होने के नाते, यह युवा और आकर्षक अभिनेत्री 2019 की हमारी शीर्ष 10 सुंदर अभिनेत्रियों में 10 वें नंबर पर है। डकोटा एक अमेरिकी अभिनेत्री और शीर्ष पर रहने का प्रयास करने वाली मॉडल है। दोनों फैशन और फिल्म उद्योग के।

वह 1994 में पैदा हुई थी और एक प्रमुख बच्चा था। कई बाल फिल्मों में प्रदर्शित होने के बाद, उन्होंने ट्विलाइट सागा, द मोटल लाइफ की एनी जेम्स और कोरलीन में अधिक परिपक्व भूमिकाएं लेने का फैसला किया। कॉस्मोपॉलिटन जैसी फैशन पत्रिकाओं के कवर पेज पर आने के बाद 2009 से डकोटा ने अपने फैशन कैरियर को अगले स्तर पर ले लिया है।

Lily Collins

Lily Collins


9. Lily Collins



लिली कोलिन्स 2019 की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत युवा अभिनेत्री में से एक है। वह अनुग्रह, सुंदरता, और क्यूटनेस सभी को परिभाषित करती है। लिली का जन्म 1989 में हुआ था और उन्होंने बचपन से ही बीबीसी ड्रामा सीरीज़ में काम किया है। अलग-अलग पुरस्कार च्वाइस मूवी अभिनेत्री और टीन्स च्वाइस अवार्ड प्राप्त करने के अलावा, वह एक प्रतियोगी है, जो अपने अभिनय कौशल के माध्यम से अपने सहयोगियों को एक कठिन समय देना चाहती है। वह अपनी फिल्मों अटक इन लव, द इंग्लिश टीचर और लव के लिए जानी जाती हैं।



Nadia Hilkar

Nadia Hilkar


8. Nadia Hilkar


नादिया हिल्कर एक जर्मन फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्रियाँ हैं जिन्हें फिल्म स्प्रिंग में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हिल्कर के पास एक असाधारण सुंदर चेहरा है, इस प्रकार वह 2019 की हमारी शीर्ष 10 सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में 8 वीं रैंक प्राप्त करती है। आप उसे फिल्म में देख सकते हैं Collide अपेक्षित।


Jennifer Lawrence

Jennifer Lawrence


7. Jennifer Lawrence



2019 की 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की हमारी सूची में 7 वें नंबर पर जेनिफर लॉरेंस हैं। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री है, और हॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक है। टाइम एंड फोर्ब्स पत्रिकाओं के अनुसार, लॉरेंस दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक है।


Margot Robbie

Margot Robbie


6. Margot Robbie


वह अभी सभी के बारे में बात कर रही है वह एक खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री हैं और लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ "द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट" में थीं। 2016 में, उन्होंने सुपरहीरो फिल्म "सुसाइड स्क्वाड" में जेन पोर्टर को "द लीजेंड ऑफ टार्जन" और हार्ले क्विन की भूमिका निभाई। इस वर्ष के दौरान, वह फिल्मों में दिखाई दी: टर्मिनल, अनटाइटल्ड ए। ए। मिल्ने प्रोजेक्ट, पीटर रैबिट और आई, टोनीया।


 Shailene Woodley

 Shailene Woodley


5. Shailene Woodley


25 साल की शैलेन वुडले, जो अपनी डायवर्जेंट सीरीज़ के लिए जानी जाती हैं, ऐसी ही एक खूबसूरत, खूबसूरत अभिनेत्री हैं, जो किसी को भी अपने आकर्षण में कैद करने की क्षमता रखती हैं। वुडली ने 2019 की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की हमारी सूची में 4 वें स्थान पर जगह बनाई है। उनकी आगामी फिल्म 2017 में Allegiant part 2 का शानदार कारोबार करने की उम्मीद है। Shailene हॉलीवुड की सबसे प्रशंसित युवा अभिनेत्रियों में से एक है।

Deepika Padukon

Deepika Padukon


4. Deepika Padukon



यह युवा सनसनीखेज अभिनेत्री मूल रूप से भारत की है और उसने अपनी सुंदरता और अनुग्रह के लिए लगभग सभी के आकर्षण को खींच लिया है। यह युवा अभिनेत्री 2019 की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका की हालिया फिल्म XXX: द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज पहले ही रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड बना चुकी है।

Emma Watson

Emma Watson


3. Emma Watson


एम्मा वाटसन को कौन नहीं जानता है? दुनिया भर में लगभग आधी आबादी उसकी भव्य सुंदरता की प्रशंसक है। यह ब्रिटिश अभिनेत्री उद्योग में काम कर रही है, जो कि एक बच्चे के रूप में शुरू होती है, जो अब तक की सबसे प्रसिद्ध युवा अभिनेत्री है। ब्यूटी एंड द बीस्ट 2017 में एम्मा की प्रमुख भूमिका है।


Dakota Johnson

Dakota Johnson




2. Dakota Johnson



प्यारा और मीठा डकोटा जॉनसन का पर्यायवाची है जो फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे में अपनी भूमिका के लिए दिनों के भीतर प्रसिद्ध हुआ। अब तेजस्वी अभिनेत्री, फिफ्टी शेड्स डार्कर नाम से इसके सीक्वल तक हैं, जो 10 फरवरी को रिलीज हुई थी और वहां कुछ व्यवसाय कर रही थी। 27 साल की कम उम्र में अभिनेत्रियां काफी प्रसिद्ध हो गई हैं।

Alexandra Daddario
Alexandra Daddario

1. Alexandra Daddario



सबसे अद्भुत आंखों के साथ यह भव्य सुंदरता मूल रूप से एक अंग्रेजी, इतालवी, चेक और आयरिश वंश है। अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में जन्मी यह 30 साल की महिला हॉलीवुड की दस हॉटेस्ट अभिनेत्रियों की सूची में शीर्ष पर है। उसने 16 साल की उम्र में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। हम उसे द लेओवर, बेवाच, व्हेन वी फर्स्ट मेट, वी हैव ऑलवेज लाइव इन द कैसल और नोमिस जैसी फिल्मों में देख सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages