दुनिआ का टॉप 10 खूबसूरत समलैंगिक एक्ट्रेस - Secrets of the celebrities revealed: affairs, love,Sex, weddings - For all the latest celebrity

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 13 August 2019

दुनिआ का टॉप 10 खूबसूरत समलैंगिक एक्ट्रेस

दुनिआ का टॉप 10 खूबसूरत  समलैंगिक एक्ट्रेस नाम जानके हो जाओगे हैरान  


कई उल्लेखनीय हॉलीवुड अभिनेत्रियां भी गर्व से कहते है की वो लेस्बियन हैं । चाहे इन महिलाओं को नाटकीय पॉवरहाउस या कॉमेडिक आइकॉन के रूप में जाना जाता हो , लेकिन उनकी व्यक्तिगत कहानियां और समलैंगिक अधिकारों के लिए वकालत उन्हें दुनिया भर के दर्शकों के लिए प्रेरणा देता हैं। सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक अभिनेत्रियां कई रूपों में आती हैं। कुछ उल्लेखनीय समलैंगिक अभिनेत्रियां फिल्म में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं जबकि अन्य प्रसिद्ध समलैंगिक महिला अभिनेत्रियां टीवी स्टार हैं। कई सबसे प्रतिभाशाली समलैंगिक अभिनेत्रियों ने थिएटर में अपने काम के लिए पुरस्कार भी जीता है।

सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक अभिनेत्री कौन है?

 एलेन डीजनरेस सूची में नंबर-एक स्थान पर है। 1997 में ओपरा विनफ्रे शो में डेग्रेन्स समलैंगिक बनकर आए और उन्होंने 2008 से साथी अभिनेत्री पोर्टिया डी रॉसी से शादी कर ली है। "इससे मुझे शर्म महसूस हुई कि मैं ईमानदार महसूस नहीं कर सकता और वास्तव में मैं कौन हूं, और मैंने क्या किया?" वह अब किसी और के होने का ढोंग करना चाहती है ताकि लोग मुझे पसंद करें, "उसने सार्वजनिक रूप से बाहर आने के बारे में कहा। रोजी ओ'डोनेल एक और प्रतिभाशाली समलैंगिक अभिनेत्री और हास्य कलाकार हैं। मॉडल और अभिनेत्री कारा डेलेविंगने आधिकारिक तौर पर बाहर नहीं आई हैं, लेकिन एनी क्लार्क के साथ एक रिश्ते में थीं - जो सेंट विंसेंट के नाम से प्रदर्शन करती है - जो 2015 में शुरू हुई थी और तब से दूसरों को डेट कर रही है।

इनमें से कौन सी लेस्बियन सेलिब्रिटी आपकी पसंदीदा है? जो आपको पसंद हे निचे कमैंट्स करें ।

Sarah Paulson

Sarah Paulson



Sarah Paulson



सारा पॉलसन ने कहा कि वह 2005 के टोनी अवार्ड्स में गलती से बाहर हो गईं जब उनकी तत्कालीन प्रेमिका, चेरी जोन्स, एक पुरस्कार स्वीकार करने के लिए मंच पर गईं। "उसने टोनी पुरस्कार जीता, मैंने उसे चूमा, और अचानक मैं बाहर हो गई," उसने कहा। "मैं उस समय वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचता था - मैं सिर्फ वही कर रहा था जब कोई व्यक्ति जो प्यार करता है वह सिर्फ एक बड़ा वसा अभिनय पुरस्कार जीता है। मैं क्या करने वाला हूं, उसे पीठ पर थपथपाओ। 'अच्छा काम, यार?' यह मेरे लिए कुछ भी करने के लिए नहीं हुआ लेकिन मैंने क्या किया। "


Jodie Foster

Jodie Foster


Jodie Foster


2013 के गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में एक भाषण के दौरान जोडी फोस्टर सार्वजनिक रूप से सामने आए। "मुझे अचानक ऐसा कुछ कहने का आग्रह किया गया है, जिसे मैंने सार्वजनिक रूप से प्रसारित नहीं किया है," उसने चुटकुले सुनाने और समझाने से पहले कहा था कि वह "दोस्तों और परिवार पर भरोसा" करने के लिए सालों पहले आई थी।

उम्र: 56

जन्मस्थान: लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका


Rosie O'Donnell

Rosie O'Donnell


Rosie O'Donnell


रोजी ओ'डॉनेल ने 2002 में कैरोलीन के ब्रॉडवे पर एक स्टैंड-अप प्रदर्शन के दौरान समलैंगिक  होने का घोषणा किया । उनकी शादी दो बार केली कारपेंटर (2004) और मिशेल राउंड्स (2012-2015) से हुई है।

उम्र: 56
जन्मस्थान: कॉमैक, न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका


Ellen Page

Ellen Page


Ellen Page



एलेन पेज ने 2014 में, मानवाधिकार अभियान के टाइम टू थ्राइव सम्मेलन में अपने भाषण के दौरान समलैंगिक होने का घोषणा किया। "मैं आज यहां हूं क्योंकि मैं समलैंगिक हूं," उसने कहा। "और क्योंकि शायद मैं एक फर्क कर सकता हूं, दूसरों की मदद करने के लिए एक आसान और अधिक उम्मीद का समय है। भले ही, मेरे लिए, मैं एक व्यक्तिगत दायित्व और एक सामाजिक जिम्मेदारी महसूस करता हूं।"

आयु: 31

जन्मस्थान: हैलिफ़ैक्स, हैलिफ़ैक्स क्षेत्रीय नगर पालिका, कनाडा


Cara Delevingne

Cara Delevingne


Cara Delevingne



मॉडल और अभिनेत्री कारा डेलेविंगने ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्होंने 2014 में नेशनल कमिंग आउट डे पर यह पोस्ट किया: "मुझे नेशनल कमिंग आउट डे के लिए देर हो रही है लेकिन बेहतर देर से फिर कभी नहीं। डरो मत। तुम कौन हो ” वह एनी क्लार्क के साथ एक रिश्ते में रही हैं - संगीतकार को सेंट विंसेंट के रूप में भी जाना जाता है - 2015 से।

आयु: २६

जन्मस्थान: लंदन, यूनाइटेड किंगडम

Portia de Rossi

Portia de Rossi



Portia de Rossi


"जब मैं वास्तव में बाहर आया, तो गोल्डन ग्लोब्स में था, जब गिरफ्तार विकास को नामित किया गया था," इनसाइड द एक्टर्स स्टूडियो में एक साक्षात्कार के दौरान पोर्टिया डी रॉसी ने कहा।
"एलेन और मैं एक महीने के लिए एक साथ थे, और मैं बहुत, बहुत घबरा रहा था क्योंकि मैं जानता था कि मैं शो के बाद उसके साथ मिलने जा रहा था और प्रेस था। यह पहली बार था जब हम वास्तव में थे। एक जोड़े के रूप में एक साथ कदम रखा, लेकिन मेरे लिए, यह पहली बार था जब मैंने समलैंगिक महिला के रूप में कदम रखा।


आयु: 46

जन्मस्थान: हॉर्शम, ऑस्ट्रेलिया


Raven-Symoné

Raven-Symoné


Raven-Symoné



2013 में, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया कि समान-लिंग विवाह पर प्रतिबंध असंवैधानिक था, रेवेन-सिमोन ने ट्वीट किया, "मैं अंत में शादी कर सकता हूं! याय सरकार! इसलिए आप पर गर्व है।" 2014 में, उसने ओपरा विन्फ्रे के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने विचारों को स्पष्ट करते हुए कहा, "यह मेरा कहने का तरीका था कि मैं देश का हूँ। लेकिन, मैं कहूँगा कि मैं अपने साथी के साथ एक अद्भुत, खुशहाल रिश्ते में हूँ। एक औरत।"

आयु: 33

जन्मस्थान: अटलांटा, जॉर्जिया, अमेरिका


Jane Lynch

Jane Lynch


Jane Lynch



जेन लिंच ने कभी भी बहुत बड़ा भाषण नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कई मौकों पर अपनी कामुकता के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेता हूं और जब लोगों ने मेरे बारे में लिखना शुरू किया, जहां वे मेरे बारे में लिखना चाहते थे, तो मैंने यह नहीं कहा कि मैं समलैंगिक नहीं था, इसलिए - मैंने कभी ऐसा नहीं किया।"

आयु: 58

जन्मस्थान: डोल्टन, इलिनोइस, संयुक्त राज्य अमेरिका


Wanda Sykes

Wanda Sykes


Wanda Sykes



2008 में, वांडा सैक्स समलैंगिक अधिकारों के लिए एक रैली में समलैंगिक बनकर आया था। उसने यह भी घोषणा की कि उसने हाल ही में अपनी पत्नी, एलेक्स से शादी की थी। साइक्स की शादी पहले डेव हॉल में सात साल के लिए की गई थी।

आयु: ५४

जन्मस्थान: पोर्ट्समाउथ, वर्जीनिया, संयुक्त राज्य अमेरिका


Amandla Stenberg

Amandla Stenberg


Amandla Stenberg


अमांडला स्टेनबर्ग LGBTQ समुदाय में एक कट्टर वकील रहे हैं क्योंकि उन्होंने द हंगर गेम्स में अपनी भूमिका के साथ प्रसिद्धि के लिए गोली चलाई थी। स्टैनबर्ग ने पूर्व में साक्षात्कार में अतीत में गैर-द्विआधारी, उभयलिंगी और पैनिकसेक्सुअल के रूप में पहचान करने की घोषणा की है, लेकिन 17 जून, 2018 को उन्होंने एक इंस्टाग्राम के माध्यम से घोषणा की कि वे "OUT & PROUD" हैं। हां, मैं ये कहकर खुश हूं। आधिकारिक प्रिंट में समलैंगिक। " स्टैनबर्ग वंडरलैंड में अपने साक्षात्कार का उल्लेख कर रहे हैं, जहां वे अपनी कामुकता के बारे में बात करते हैं।

आयु: २०

जन्मस्थान: लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका


Lily Tomlin

Lily Tomlin



Lily Tomlin



लिली टॉमलिन ने 2015 के एक साक्षात्कार में अपनी कामुकता के बारे में कहा, "मैं पूरी तरह से आगे नहीं थी।" मैंने कभी इसकी घोषणा करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की थी। ”

आयु: 79

जन्मस्थान: डेट्रायट, मिशिगन, संयुक्त राज्य अमेरिका



Ellen DeGeneres

Ellen DeGeneres

Ellen DeGeneres


एलेन डीजेनर्स 1997 में ओपरा विन्फ्रे शो में समलैंगिक के रूप में बाहर आए और उन्होंने 2008 से साथी अभिनेत्री पोर्टिया डी रॉसी से शादी कर ली है। "इससे मुझे शर्म महसूस हुई कि मैं ईमानदार महसूस नहीं कर सकती और वास्तव में मैं कौन हूं, और मैं बस वह अब किसी और के होने का नाटक नहीं करना चाहती थी ताकि लोग मुझे पसंद करें, "उसने Publicity पाने के लिए काहा।

आयु: 61
जन्मस्थान: यूएसए, मेटैरी, लुइसियाना

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages